Jile Ki News की स्थापना 2024 में की गई थी जैसा कि आप सब जानते हैं कि अभी बहुत ही कम संसाधनों में भी जिले की न्यूज़ पोर्टल अब लोकप्रिय हिंदी न्यूज़ प्लेटफॉर्म बन गया है और लगातार सभी के दिलों में अपनी प्रतिष्ठा बरकरार रखे हुए हैं।

Jilekinews.com एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जो आपको बाहरी दुनिया में अभी-अभी क्या चल रहा है उसके बारे में आपको सच और ईमानदारी से प्रकाशित करता है ताकि जो लोग भी इस पोर्टल को देखते हैं उनको सही जानकारी का अभाव न हो।

Jilekinews.com एक स्वतंत्र पत्रकारिता के साथ-साथ आम नागरिक, व्यापारी, छात्र, कर्मचारी एवं उन सभी वर्गों के लिए स्वतंत्र पोर्टल है जो यहां पर अपनी समस्याएं रखते हैं और हमारी एडिटर टीम उसे समीक्षा करके प्रकाशित करती है।

Jilekinews.com हमेशा की तरह किसी भी विषय से संबंधित सभी पक्षों का साधारण स्वागत करती है और उसकी ईमानदारी के साथ पालन भी करती है और पोर्टल पर प्रकाशित होने वाली खबरों एवं उनके द्वारा बताए गए विचारों को प्रकाशित करने के लिए जिले की न्यूज़ पोर्टल की अपनी कोई भी नीति नहीं है जो भी खबर, एवं आर्टिकल प्रकाशित किए जाते हैं वह सामाजिक तौर पर उपलब्ध होते हैं आप लोग भी अपनी कोई भी बात को किसी भी तरीके से जिले की न्यूज़ पर प्रस्तुत कर सकते हैं.

हमारी कहानी-

जब हमने इस जिले की न्यूज़ पोर्टल को बनाया था तब हमारे दिमाग में पूरी तरह से स्पष्ट था कि हम इस न्यूज़ पोर्टल को एक अलग तरीके से प्रस्तुत करने वाले हैं ताकि अलग सभी न्यूज़ पोर्टल की अपेक्षा इस जिले की न्यूज़ पोर्टल पर सही एवं क्लेरिटी के साथ जानकारी प्रकाशित की जा सके।

हमारा उद्देश्य है कि जो भी इस पोर्टल के माध्यम से जानकारी आप तक पहुंचाई जा रही है वह आपको पूरी तरीके से संतुष्ट करें लेकिन पूरे प्रयास के बावजूद भी कभी ना कभी गलतियां रही जाती हैं लेकिन फिर भी हमारा प्रयास रहता है कि हम आप तक सही जानकारी एक सही ढंग से पहुंच सके। इस पोर्टल पर आपको निम्न वर्गों की जानकारी दी जा रही है।

  • मनोरंजन
  • टेक्नोलॉजी
  • फाइनेंस की जानकारी
  • खेल जगत
  • ऑटोमोबाइल्स
  • सरकारी योजनाएं इत्यादि

हमारी टीम

हमारे पोर्टल पर जो भी लोग काम कर रहे हैं वह एक जिले की न्यूज़ पोर्टल का हिस्सा है हम उन्हें अपने परिवार के जैसे समझते हैं क्योंकि वह लोग जिले की न्यूज़ पोर्टल को पढ़ने वाले लोगों के लिए सच्ची एवं सटीक जानकारी प्रकाशित करने का जनून रखते हैं इसके साथ-साथ हम अपनी टीम को और भी ज्यादा विस्तार कर रहे हैं तो यदि आप हमारी टीम में जुड़ना चाहते हैं तो आप हमें [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं.

Note: इसके अलावा यदि आपको हमारे इस जिले की न्यूज़ पोर्टल पर प्रकाशित होने वाली न्यूज़ में फोटो या वीडियो नीचे दी गई इस ईमेल ([email protected]) के माध्यम से ईमेल भेज सकते हैं और साथ में आप कोशिश करें कि उसे स्टोरी का लिंक भी हमें मेंशन जरूर करें हम जल्द से जल्द आपकी उसे स्टोरी की समीक्षा करके इमेज या वीडियो को बदल देंगे।

  1. Himanshu Kashyap (Editor in Cheaf) – [email protected]
  2. Dhanraj Prajapati ( Sub Editor)
  3. Sheetal Kasyap (Reporter)
  4. Mohit (Sub Editor)
  5. Kuldeep (Reporter)
  6. Ravi Dhangle (Story Creator)
Link Text